रोबोट वैक्यूम क्लीनर निर्माताओं

LILIN International Group Limited, शेन्ज़ेन और ज़ियामेन में स्थित कारखानों सहायक है, जो रोबोट वैक्यूम क्लीनर के विकास और उत्पादन में माहिर हैं, जो स्वतंत्र अनुसंधान एवं विकास केंद्र, की एक बड़ी पेशेवर निर्माता है। एक मजबूत तकनीकी टीम... ज्यादा

हमारे बारे में

LILIN International Group Limited,  शेन्ज़ेन और ज़ियामेन में स्थित कारखानों सहायक है, जो रोबोट वैक्यूम क्लीनर के विकास और उत्पादन में माहिर हैं, जो स्वतंत्र अनुसंधान एवं विकास केंद्र, की एक बड़ी पेशेवर निर्माता है।

एक मजबूत तकनीकी टीम, उन्नत उपकरण और परीक्षण उपकरणों के साथ, उत्कृष्ट सेवा, हम हासिल किया है DNV, ISO14000 र्यावरण प्रमाण पत्र लंबित है, ISO9001  गुणवत्ता प्रमाणीकरण से सम्मानित किया। इस बीच हमारी वार्षिक बिक्री मात्रा USD50,000,000. पर पहुंच गया।

इसके अलावा, हम भी राज्य के अधीन है, कई आउटसोर्सिंग ग्राहकों के लिए सेवा में सुधार करने के लिए है, जो एक "एक पैकेज समाधान में से एक" प्रदान करते हैं।

स्वतंत्र रूप से निर्यात करने का अधिकार है, और अपने अंतरराष्ट्रीय परिचालन का विस्तार करने के लिए शुरू किया, अब हम आपसी लाभ और व्यापक सहयोग के आधार पर विदेशी ग्राहकों के लिए आगे देख रहे हैं। यदि आप हमारे उत्पादों और सेवाओं में रुचि रखते हैं, तो अधिक जानकारी के लिए हमसे संपर्क करें।

हम हमेशा ईमानदारी, पेशेवर सहयोग, उच्च गुणवत्ता, प्रतिस्पर्धी मूल्य और एक-पैकेज सेवा के सिद्धांत का पालन करें।