रोबोट वैक्यूम क्लीनर निर्माताओं

LILIN International Group Limited, शेन्ज़ेन और ज़ियामेन में स्थित कारखानों सहायक है, जो रोबोट वैक्यूम क्लीनर के विकास और उत्पादन में माहिर हैं, जो स्वतंत्र अनुसंधान एवं विकास केंद्र, की एक बड़ी पेशेवर निर्माता है। एक मजबूत तकनीकी टीम... ज्यादा

Liectroux स्वचालित खिड़की सफाई रोबोट, ग्लास क्लीनर उपकरण और रोबोट वॉशर एक्स X6

1.jpg2.jpg3.jpg4.jpg5.jpg6.jpg7.jpg8.jpg9.jpg10.jpg11.jpg12.jpg

13.jpg

 

14.jpg

उत्पाद का नाम: Liectroux स्वचालित खिड़की सफाई रोबोट, ग्लास क्लीनर उपकरण और रोबोट वॉशर

 

मॉडल संख्या: एक्स 6

 

    ग्लास-सफाई, दुनिया भर के कई स्थानों, विशेष रूप से बड़ी और उच्च खिड़कियों के साथ-साथ कुछ बाहरी खिड़कियों में एक परेशान चीज। यदि आप एक सप्ताह के लिए अपनी खिड़कियां छोड़ देते हैं, तो वे निश्चित रूप से धूल से ढके होंगे और हवा या बारिश के बाद और अधिक स्पष्ट हो जाएंगे। अपने आप को साफ करने के लिए यह बहुत ही असुविधाजनक और कड़ी मेहनत है, हालांकि पेशेवर सफाई कर्मियों को भर्ती करना महंगा और खतरनाक है। LIECTROUX खिड़की की सफाई रोबोट आपको अपनी खिड़कियों को व्यावसायिक रूप से एक बार साफ करने से कम खर्च करता है। यह आपके जीवन में एक अच्छा सहायक होगा। कई परिवार, आपूर्तिकर्ताओं, दुकानों, कार्यालयों आदि की सफाई करना बहुत पसंद है।

 

    एक्स 6 एक वर्ग आकार, एकल तरफा खिड़की की सफाई रोबोट है। इसकी उच्च गति वाली वैक्यूम मोटर इसे लगातार चश्मा और यहां तक ​​कि दीवारों की सतह पर चिपकती रहती है। 2 पेटेंट उच्च घर्षण और विरोधी फिसलन सिलिकॉन बेल्ट रोबोट सतहों पर स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित करने में सक्षम बनाता है। फाइबर मॉपिंग कपड़ों को विशेष रूप से रोबोट के लिए सर्वोत्तम सफाई परिणामों के लिए डिज़ाइन किया गया है और उन्हें धोने और पुन: उपयोग के लिए आसानी से हटाया जा सकता है।

    एक्स 6 अनइंटरप्टिबल पावर सिस्टम (यूपीएस) में बनाया गया है। बिजली बंद करने के मामले में, यूपीएस ग्लास से रोबोट गिरने से रोकने के लिए बिजली की आपूर्ति करेगा। सुरक्षा रस्सी को बांधने की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है जो रोबोट का उपयोग करते समय आपके कमरे के कुछ स्थिरता तक 150 किलो वजन तक पहुंच सकती है। इसके अलावा, X6 में बुद्धिमान सेंसर में 2 प्रकार का निर्माण किया गया है। एक लेजर सेंसर है जो किनारों का पता लगा सकता है ताकि रोबोट फ्रेम के बिना उन खिड़की / ग्लास दरवाजे पर काम कर सके। दूसरा एक दबाव सेंसर है जो वास्तविक समय में वैक्यूम स्थिति की निगरानी करेगा। केवल एक बटन दबाकर, एक्स 6 समझदारी से सबसे प्रभावी सफाई मार्ग निर्धारित कर सकता है, खिड़की के किनारों का पता लगा सकता है और पूरी विंडो को स्वचालित रूप से साफ कर सकता है। मालिक रिमोट कंट्रोलर का उपयोग कर रोबोट को मैन्युअल रूप से नियंत्रित भी कर सकता है।

 

विवरण:

    1. LIECTROUX खिड़की की सफाई रोबोट एक्स 6 बाहरी खिड़कियों की सफाई के लिए डिज़ाइन किया गया है, खतरनाक मानव कार्य को बदलता है 2.4min / वर्ग मीटर, 2 मीटर * 1 मीटर की एक खिड़की। स्वचालित मोड में लगभग 10 मिनट लेता है। स्वचालित रूप से कार्य करें, 3 सफाई तरीके। 30 डिग्री, दर्पण, बाथरूम, दीवार, संगमरमर, लकड़ी, टाइल, आदि से ऊपर विभिन्न सतहों के लिए उपयुक्त (कोई क्षैतिज विमान नहीं)

    2. LIECTROUX खिड़की की सफाई रोबोट एक्स 6 स्मार्ट चाल नेविगेशन। सरल 3 कदम ऑपरेशन: पावर, चक, शुरू करें।

    3. सुरक्षा के बारे में: 2.8 केपीए वैक्यूम कक्ष, पर्याप्त मजबूत। नीचे गिरना नहीं। 650 एमए आंतरिक बैटरी इसे बिजली से बाहर होने पर लगभग 20 मिनट तक सुरक्षा रखने के लिए रखती है। नीचे गिरना नहीं। 150 किलोग्राम के साथ विशेष चढ़ाई सुरक्षा रस्सी। नीचे गिरना नहीं

    4. उत्पाद वारंटी: यदि यह गलत काम करता है, तो केवल 3 समस्याएं। वह पहिया, मोटर, या बोर्ड। जब मुझे काम नहीं मिल रहा है तो मुझे वीडियो दें, हमारे इंजीनियरों को समस्या मिल जाएगी और आपके लिए हिस्सा डिलीवरी होगी। बस स्क्रू को ढीला करें , भाग बदलें। अपने आप को बदलना बहुत आसान है।

 

विशेष विवरण:

    चिपकने वाला प्रकार: वैक्यूम, स्क्वायर

    सफाई पैटर्न: रैखिक साफ

    ग्लास मोटाई सीमा: कोई सीमा नहीं

    सफाई की गति: 2.4 मिनट / मीटर ^ 2

    ऑटो-सफाई मोड: 3 मोड

    यूपीएस (अन-इंटरप्ट पावर सिस्टम): 20 मिनट

    निर्बाध खिड़की: हां

    ऑटो-फिनिश: हां

    सुरक्षा रस्सी ताकत: 150 किलोग्राम

    आयाम:> 40 सेमी x 40 सेमी

    अनुमत सतह खुरदरापन: <1.5 मिमी

    मशीन का आकार: 24 (एल) एक्स 24 (डब्ल्यू) एक्स 10 (एच) सेमी

    वजन: 1.2 किलो

    पावर रेंज: 100 ~ 240V, 50 ~ 60 हर्ट्ज

    बिजली की खपत: 65W

    प्रमाणन: सीई, एफसीसी, RoHS

    उपलब्ध खिड़की: मध्यम और बड़े पैमाने पर खिड़की

 

मुख्य विशेषताएं:

    1. किसी भी मोटाई के गिलास पर लागू।

    2. कृत्रिम बुद्धिमान प्रौद्योगिकी लागू।

    3. लंबी दूरी रिमोट कंट्रोलर।

    4. निर्बाध खिड़की पर इस्तेमाल किया जा सकता है।

    5. काम पूरा होने के बाद ऑटो स्टॉप।

    6. प्रति वर्ग मीटर 2mins तक तेजी से सफाई की गति।

    7. विशेष रूप से डिजाइन फाइबर mopping कपड़ा।

    8. अनइंटरप्टिबल पावर सिस्टम (यूपीएस) में निर्मित।

    9. 3 ऑटो सफाई मोड

    10. अत्यधिक विश्वसनीय विरोधी गिरने वाले एल्गोरिदम।

    11. ऑटो और मैनुअल रिमोट कंट्रोल।

    12. उच्च शक्ति सुरक्षा रस्सी 150 किलोग्राम तक है।

    13 कम बिजली की खपत (65W, 100-240VAC, 50-60Hz)

 

पैकेजिंग:

    LIECTROUX विंडोज सफाई रोबोट * 1

    रिमोट कंट्रोलर * 1

    एडाप्टर * 1

    एसी पावर कॉर्ड * 1

    डीसी विस्तार योग्य केबल * 1

    लंबे बाल फाइबर मॉपिंग कपड़ा * 1

    लघु मेला फाइबर मॉपिंग क्लॉथ * 1

    सुरक्षा रस्सी * 1

    मालिक का मैनुअल * 1